मुंबई में इमारत हादसा: मलबे से बाहर आया एक और शव, मरने वालों की संख्या 6 पहुंची

NDRF Image Source : ANI

मुंबई में भारी बारिश के बीच गुरुवार को फोर्ट इलाके में इमारत गिरने के हादसे में मृतकों की संख्या 6 पहुंच गई है। एनडीआरएफ की ओर से राहत और बचाव का काम पूरी रात जारी रहा। शुक्रवार सुबह मलबे में से एक और शव प्राप्त हुआ। बता दें कि गुरुवार शाम भारी बारिश के बीच दक्षिण मुंबई के फोर्ट इलाके में छह मंजिली पुरानी इमारत का एक हिस्सा गिर गया। इसके अलावा मुंबई के ही मलवानी उपनगर में एक चाल का कुछ हिस्सा गिरने की घटना में दो लेागों की मौत हो गई। 

एनडीआरएफ की ओर से जारी ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई के फोर्ट में भानुशाली बिल्डिंग का मलबा हटाने का काम पूरी रात जारी रहा। इस बीच शुक्रवार सुबह एक और शव बरामद हुआ है। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। आपको बता दें कि कल भानुशाली बिल्डिंग का हिस्सा कल ढह गया था। अधिकारियों ने बताया कि फोर्ट में मिंट रोड पर स्थित भानुशाली बिल्डिंग को पहले ही खतरनाक करार दे दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि आज शाम करीब पौने पांच बजे छह मंजिली इमारत का कुछ हिस्सा गिर गया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शाम को घटनास्थल का दौरा किया । उनसे पहले आवास मंत्री जितेंद्र अवहाद, मुंबई की महापौर किशोरी पेडेनकर एवं स्थानीय सांसद अरविंद सावंत भी मौके पर पहुंचे। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2C9WU9X

Post a comment

0 Comments