गोंडा पुलिस को मिली सफलता, अपहरण के कुछ घंटे बाद ही 6 साल के बच्चे को छुड़ाया

कैडनैप हुए बच्चे को वापस उसके परिवार को सौंपा गया।

गोंडा (उत्तर प्रदेश): गोंडा पुलिस ने अपहरण के एक मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए सफलता हालिस की है। पुलिस ने 6 साल के बच्चे के अपहरण के कुछ घंटे बाद ही उसे सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। 

मामले में लोकल पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने मिलकर काम किया। यह दोनों का जॉइंट ऑपरेशन था। बता दें कि अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का अपहरण करने के बाद चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। बच्चे को शुक्रवार शाम को किडनैप किया गया था। उसके बाद अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से फिरौती मांगी।

लेकिन, पुलिस ने उनके नापाक इरादों को फेल कर दिया। पुलिस ने मामले का तुरंत संज्ञान लिया और फिर कार्रवाई शुरू की। पुलिस को एक सीसीटीवी वीडियो हाथ लगा, जिसके जरिए पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई और वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा। पुलिस ने उनके चंगुल से बच्चे को भी छुड़ा लिया है।

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्चे को सकुशल छुड़ाकर पुलिस ने उसे उसके परिवार को सौंप दिया है। बच्चे को सकुशल स्थिति में वापस पाकर उसके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3jD23bl

Post a comment

0 Comments