जे पी नड्डा ने किया केरल के कासरगोड में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन

जे पी नड्डा ने किया केरल के कासरगोड में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन Image Source : ANI

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को केरल के कासरगोड में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। पार्टी ने इस कार्यालय परिसर का नाम ‘श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर’ रखा है। नड्डा ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय से डिजिटल माध्यम से इस कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और भाजपा महासचिव (संगठन) बी एल संतोष भी उपस्थित थे। 

उधर, कासरगोड में केरल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के सुरेन्द्र सहित प्रदेश भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। नड्डा ने इस मौके पर कहा, ‘‘मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि डिजिटल माध्यम से मुझे भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने का मौका मिला। केरल शक्ति और भक्ति के लिए जाना जाता है। केरल के लोगों की उद्यमिता क्षमता को हम सब जानते हैं। हम ये भी जानते हैं कि केरल के लोग यदि कुछ ठान लेते हैं तो उनके लिए कुछ भी असंभव नहीं है।’’ 

उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में सिर्फ कासरगोड ही नहीं, बल्कि पूरे केरल में भाजपा का कमल खिलेगा। इस कार्यक्रम का आयोजन ऐसे समय हुआ है जब केरल में सोना तस्करी का मामला तूल पकड़ चुका है और राज्य की पिनरई विजयन सरकार इस मामले में विपक्ष के निशाने पर है। 

पिछले दिनों तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से सीमा शुल्क अधिकारियों ने क़रीब 30 किलोग्राम सोना बरामद किया था। इस मामले में मुख्य आरोपियों में स्वप्ना सुरेश और संदीप नायर को शनिवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ZUqFTK

Post a comment

0 Comments