जावड़ेकर ने राहुल गांधी को उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब, गिनाईं उनकी उपलब्धियां

Javadekar Lists Rahul Gandhi's Achievements Of 6 Months Image Source : PTI

नई दिल्ली: कोरोना संकट के दौर में मोदी सरकार पर लगातार हमलावर रहे राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर हमला बोलते हुए इस साल फरवरी से लेकर जुलाई तक की एक टाइमलाइन पेश करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। कुछ इसी अंदाज में भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी राहुल गांधी के अंदाज में हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनवाई, जिनमें शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक शामिल है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्विटर पर लिखा कि राहुल गांधी जी अपने पिछले 6 महीने की उपलब्धियों पर आप भी ध्यान दें..फरवरी: शाहीन बाग और दंगे, मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश को गंवाना, अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना, मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून: चीन का बचाव करना, जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।

प्रकाश जावड़ेकर ने यह भी लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें जिनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसतन केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, एक्टिव केस और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना वॉरियर्स का मजाक उड़ाया है।

बता दें कि सरकार पर तंज कसते हुए राहुल ने पीएम मोदी के 'आत्मनिर्भर' भारत के नारे को अलग ढंग से परिभाषित किया। बता दें कि राहुल गांधी लॉकडाउन के समय से ही सरकार की आर्थिक और विदेश नीतियों पर वीडियो और ट्वीट के माध्यम से हमला बोलते रहे हैं। 

राहुल ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं। राहुल ने लिखा है कि फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। राहुल इस ट्वीट के आखिर में लिखते हैं कि इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में 'आत्मनिर्भर' है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/39hUSAo

Post a comment

0 Comments