सचिन पायलट ने बदला अपना ट्विटर प्रोफाइल, हटाई ये अहम जानकारी

sachin Pilot Image Source : TWITTER

सचिन पायलट ने उपमुख्यमंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस पद से छुट्टी होने के बाद अपना ट्विटर प्रोफाइल भी बदल लिया है। अब उनके प्राफोइल के बायो में सिर्फ टोंक से एमएलए लिखा गया है। हालांकि कांग्रेस की वेबसाइट का वेबलिंग अभी नहीं हटाया गया है। इससे पहले उनके प्रोफाइल पर डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष लिखा गया है। लेकिन पद से हटाए जाने के कुछ ही मिनटों के बाद यह जानकारी हटा दी गई।

ता दें कि कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद तथा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसका ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें

राजस्थान संकट: BJP ने कहा, विधायकों की गिनती का स्थान सड़कों पर नहीं सदन में

होटल पहुंचे कांग्रेस MLA, पायलट के संपर्क में कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व
अशोक गहलोत का दावा गलत, विधायकों की पूरी संख्या उनके साथ नहीं: सूत्र

सचिन पायलट के अलावा उनका साथ देने वाले सभी विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। हालांकि सचिन पायलट को अभी उपमुख्यमंत्री पद और पार्टी अध्यक्ष पद से हटाया गया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी से उनकी सदस्यता रद्द नहीं की गई है। सचिन पायलट के साथ रमेश मीणा तथा विश्वेंद्र सिंह को भी मंत्री पद से हटा दिया गया है। 

रणदीप सुरजेवाला ने घोषणा करते हुए बताया कि सचिन पायलट की जगह अब राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह को राजस्थान कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा युवा विधायक गणेश गोगरा को राजस्थान प्रांत युवा कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा हुई है तथा हेम सिंह शेखावत को राजस्थान प्रदेश सेवादल का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3etFxhp

Post a comment

0 Comments