सचिन पायलट बोले- सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं, कांग्रेस ने जवाब में कही ये बात

Sachin Pilot Image Source : FILE PHOTO

नई दिल्ली. राजस्थान कांग्रेस में सियासी घमासान मचा हुआ है। इस सियासी घमासान में फिलहान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गुट भारी दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी ने अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाने के लिए पायलट एवं उनके साथी नेताओं के खिलाफ कांग्रेस ने कड़ी कार्रवाई की है। जिसके बाद सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा, "सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं।"

सचिन पायलट के इस ट्वीट का जवाब दिया है कांग्रेस के महासचिव अविनाश पांडे ने। अविनाश पांडे ने सचिन के इस ट्वीट के जवाब में कहा, "सत्य वचन, सचिन पायलट। आपने भाजपा के साथ मिलकर सत्य को काफी परेशान किया, लेकिन पराजित नहीं कर पाए न आगे कर पाएंगे। सत्यमेव जयते।"

आपको बता दें कि गहलोत सरकार ने सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद के साथ-साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं गहलोत सरकार ने सचिन पायलट के खेमे में शामिल दो मंत्रियों को उनके पद से भी हटा दिया है। 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसकी घोषणा करने से पहले कहा, “हम सब को एक बात का खेद अवश्य है कि राजस्थान के उपमुख्यमंत्री, हमारे युवा साथी सचिन पायलट और कांग्रेस के कुछ विधायक व मंत्री साथी दिग्भ्रमित होकर भाजपा के षडयंत्र के जाल में उलझकर कांग्रेस की सरकार को गिराने की साजिश में शामिल हो गए।” सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी ने पिछले कुछ दिन के घटनाक्रम के मद्देनजर खेद व दुख के साथ पायलट व अन्य को पद से हटाने के ये फैसले किए हैं।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/38T5plH

Post a comment

0 Comments