रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत ने खर्च किए थे करोड़ों? सामने आई दिवंगत अभिनेता की बैंक डीटेल

Sushant Singh Rajput bank details reveals expenses on Rhea Chakraborty Image Source : INSTAGRAM

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। वहीं अब उनकी मौत के मामले में हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। मंगलवार को सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। इस बीच अब खबर आ रही है कि दिवंगत अभिनेता ने रिया चक्रवर्ती पर करोड़ों खर्च किए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता की मौत के बाद पुलिस ने सुशांत की बैंक डीटेल को खंगाला था और जब पुलिस ने केस की छानबीन की तो पता चला कि जनवरी 2019 में सुशांत के अकाउंट में करोड़ों रुपये थे जो मौत के वक्त तक मात्र ढाई करोड़ रुपये ही बचे थे। आखिर सुशांत के अकाउंट से पैसे कहां गए पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बैंक डीटेल को खंगालते वक्त एक हैरान कर देने वाला सच सामने आया। पुलिस ने बताया कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर काफी भारी रकम खर्च किया था। शुरुआती जांच में सामने आया कि रिया के खर्चे भी सुशांत के  पैसों से ही होते थे। शॉपिंग और स्पा  के लिए भी वो सुशांत का अकाउंट इस्तेमाल करती थी। जांच में सामने आया कि सुशांत ने 45 लाख रूये थॉमस कुक को भी दिए थे। 

जांच के दौरान सुशांत के सीए ने बताया कि दिवंगत अभिनेता किसी भी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहे थे। वो साढ़े तीन लाख रूपये महीने के घर पर रहे रहे थे और एक साल का रेंट भी एक साथ ही भर दिया था। इस बीच पटना से पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई आई और जब रिया के घर पहुंची तब वह वहां नहीं मिलीं। उन्हें बताया गया है कि रिया अब वहां नहीं रहतीं और अब पुलिस उनका सही पता ढूंढ रही है।

इस बीच दिवंगत अभिनेता के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि बालीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवती द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी के स्थानांतरण के लिये सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है। 

विकास सिंह ने कहा कि रिया अभी तक सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने पटना में दर्ज मामले की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध शीर्ष अदालत से किया है। सिंह ने कहा, ‘‘अगर उन्होंने शीर्ष अदालत में याचिका दायर की है तो उन्हें सीबीआई जांच के लिये याचिका दायर करनी चाहिए थी।’’ 

उन्होने कहा कि यह प्राथमिकी पटना में दर्ज हुयी है और अब उन्होंने (रिया ने) सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर जांच पर रोक लगाने और इस मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है। इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/39H1adh

Post a comment

0 Comments