गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज Image Source : FILE

गाजियाबाद: गाजियाबाद में कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस की महिला पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनपर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलवाने के नाम पर दो लोगों से एक लाख रुपये हड़पने का आरोप है। मामला सिहानीगेट थानाक्षेत्र के नंदग्राम इलाके का है। 

यहां के दो लोगों ने पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम पर पैसा हड़पने का आरोप लगाया है। उन्होंने पहले पुलिस से इसकी शिकायत की था। लेकिन, पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने के बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

नंदग्राम के आदर्श नगर में रहने वाले सोहन लाल और नफे सिंह ने का आरोप है कि पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम ने उनसे 50-50 हज़ार रुपये लिए हैं। उनका कहना है कि यह पैसे इन्होंने प्रधानमंत्री योजना के तहत मकान दिलवाने और सरकारी मदद दिलवाने के नाम पर लिए थे।

पार्षद की ठगी के शिकार दोनों लोगों ने पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई न किए जाने से परेशान होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें माया देवी नंदग्राम के वार्ड 6 से पार्षद हैं।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30rt1dk

Post a comment

0 Comments