जादूगर का जादू ख़त्म हो गया, कांग्रेस की विदाई का वक्त करीब: सतीश पुनिया

जादूगर का जादू ख़त्म हो गया, कांग्रेस की विदाई का वक्त करीब: सतीश पुनिया Image Source : ANI/TWITTER

जयपुर: राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने प्रदेश के पल-पल बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जादूगर का जादू ख़त्म हो गया और अब कांग्रेस की विदाई का वक्त आ गया है। सचिन पायलट ने पार्टी का विस्तार किया और सत्ता आयी लेकिन गांधी नेहरू वंश के चाटुकारों को गद्दी दी गई।

पढ़ें: सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया गया, कांग्रेस पार्टी का बड़ा फैसला

उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने सरकार को संकट में डालने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। सतीश पुनिया ने कहा कि कहां देश में सत्ता संभालने का सपना देख रही कांग्रेस पार्टी से एक राज्य भी नहीं संभल रहा है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का पिछले डेढ़ साल का कार्यकाल प्रदेश की राजनीति में काला अध्याय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गांधी-नेहरू खानदान के बाद उनके चाटुकारों की ही चलती है और युवा नेतृत्व की उपेक्षा की जाती है।

पढ़ें: उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद आया सचिन पायलट का बड़ा बयान

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद तथा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसका ऐलान किया है। सचिन पायलट के अलावा उनका साथ देने वाले सभी विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। हालांकि सचिन पायलट को अभी उपमुख्यमंत्री पद और पार्टी अध्यक्ष पद से हटाया गया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी से उनकी सदस्यता रद्द नहीं की गई है। सचिन पायलट के साथ रमेश मीणा तथा विश्वेंद्र सिंह को भी मंत्री पद से हटा दिया गया है। 

 


 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2CzYrFS

Post a comment

0 Comments