राजस्थान में मचे सियासी घमासान पर वसुंधरा राजे की पहली प्रतिक्रिया

Vasundra Raje  Image Source : INDIA TV

जयपुर. राजस्थान में सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस में मचा बवाल अब हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। कांग्रेस पार्टी का अशोक गहलोत गुट इस घमासान की असल वजह भाजपा को बता रहा है। इस पूरे बवाल के बीच राजस्थान में भाजपा की सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के समन्वयक व नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर अशोक गहलोत की मदद के आरोप लगाए थे। अब वसुंधरा राजे ने इस मामले पर पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है।

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस की आंतरिक कलह की वजह से राजस्थान के लोग परेशान हो रहे हैं। ऐसे समय में जब कोविड-19 राज्य में 500 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है और संक्रमण के कुल मामले 28 हजार से ज्यादा है, ऐसे समय में जब टिड्डियों के हमले की वजह से किसान परेशान है, ऐसे समय में जब महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है, ऐसे समय में जब  पूरे राज्य में बिजली की समस्या है। इसलिए कांग्रेस की इस आंतरिक कलह में भाजपा और भाजपा नेताओं को घसीटने की कोई जरूरत नहीं है। हर हाल में हमारे राज्य के लोगों का हित सर्वोपरि होना चाहिए।"

आपको बता दें कि नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने दावा किया है कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्य की अशोक गहलोत सरकार को बचाने का प्रयास कर रही हैं। बेनीवाल ने आरोप लगाया है कि राजे ने इस बारे में कई कांग्रेसी विधायकों को फोन किए हैं। बेनीवाल ने इस बारे में कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, ‘‘पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, राजस्थान में अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही हैं। राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए।’’ 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30n2X2W

Post a comment

0 Comments