कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी को लेकर जताई बड़ी चिंता, दिया ये बयान

कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी को लेकर जताई बड़ी चिंता Image Source : PTI/FILE

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपनी पार्टी के लिए चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं। क्या हम घोड़ों के अस्तबल से खुल जाने के बाद ही जागेंगे?' उन्होंने यह ट्वीट ऐसे वक्त में किया है जब राजस्थान में राजनीतिक संकट लगातार गहराता दिखाई दे रहा है।

दरअसल, बगावती तेवर लिए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट फिलहाल दिल्ली में हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधायकों को फोन कर के उनकी लोकेशन पूछ रहे है। गहलोत पहले ही भाजपा पर विधायकों की खरीदफरोख्त का आरोप लगा चुके हैं। इस बीच राजस्थान में बॉर्डर पर नाकेबंदी बढ़ा दी गई है।

माना जा रहा है कि राजस्थान बॉर्डर पर नाकेबंदी बढ़ाने का फैसला सियासी घटनाक्रम के बीच विधायकों पर नज़र रखने के लिए लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पहुंचे उप मुख्यमंत्री आज आला कमान से बातचीत कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के 16 विधायक उनके साथ हैं।

वहीं कई विधायकों के मानेसर के आईटीसी ग्रांड होटल में ठहरे होने की खबर भी मिली है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से मंत्रियो की बैठक में पायलट खेमे के कई मंत्री नहीं पहुंचे हैं। सचिन पायलट दिल्ली में है, वहीं पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ZjWfLz

Post a comment

0 Comments