विदेश मंत्री एस जयशंकर ने राहुल गांधी को जवाब दिया तो मैदान में आए आनंद शर्मा, किए कई ट्वीट

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने राहुल गांधी को जवाब दिया तो मैदान में आए आनंद शर्मा, किए कई ट्वीट Image Source : TWITTER/ANAND SHARMA

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। वो केंद्र सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठा रहे हैं। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर उनपर पलटवार किया था। राहुल गांधी को विदेशमंत्री के जवाब के बाद कांग्रेस की तरफ से कमान संभाली है पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने। आनंद शर्मा ने रविवार को twitter के जरिए विदेश मंत्री पर हमला बोल।

आनंद शर्मा ने कहा कि विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा दिशाहीन विदेश नीति का बचाव करना आश्चर्यजनक है। बयानबाजी और ट्वीट जमीनी हकीकत नहीं बदलते। पड़ोसी हमेशा ही भारत की विदेश नीति की पहली प्राथमिकता में रहे हैं लेकिन शिष्टाचार रहित रवैया के कारण ये पटरी से उतर गई है।

उन्होंने कहा कि भारत और नेपाल ने ऐतिहासिक रूप से विश्वास, मित्रता और पारस्परिक सम्मान के आधार पर सम्मान साझा किए हैं। वर्तमान तनाव राष्ट्रीय चिंता का विषय है। विदेश मंत्री के पास इनकार का विकल्प नहीं है, उन्हें विफलताओं के लिए जवाब देना चाहिए। उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि मुंबई आतंकी हमले पर विदेशमंत्री का संदर्भ समझ से बाहर था। वो उस समय भारत भारत के राजदूत और वरिष्ठ राजनयिक के रूप में, भारत की स्थिति को स्पष्ट कर रहे थे, जिसकी अब वो आलोचना कर रहे हैं। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3jqH7V5

Post a comment

0 Comments