जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना कोरोना संक्रमित

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना कोरोना संक्रमित Image Source : PTI

जम्मू. जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर है। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। रविंद्र रैना हाल ही में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और भाजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव के साथ बांदीपुरा गए थे। यहां उन्होंने आतंकियों द्वारा मारे गए भाजपा नेता वसीम बारी के परिवार से मुलाकात की थी। बांदीपुरा में रविंद्र रैना और भाजपा नेताओं ने कई अन्य लोगों से भी मुलाकात की थी। अब इन सभी लोगों को ट्रेस करने का काम किया जा रहा है।

कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के चलते बनिहाल में पाबंदी लागू

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहा है। अब कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि को देखते हुए रामबन जिले के अधिकारियों ने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बनिहाल में पुनः प्रतिबंध लागू कर दिए हैं। रामबन जिला मजिस्ट्रेट नजीम जई खान ने कहा कि बड़े स्तर पर जनता के हितों और सुरक्षा को देखते हुए पाबंदियां लगाई गई हैं।

खान ने अपने आदेश में कहा, “लॉकडाउन के बाद बनिहाल तहसील से प्रतिबंध हटाने के बाद कोविड-19 के मामलों में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई। जन परिवहन, बाजार और सामाजिक जमावड़े से संक्रमण और फैल सकता है।”

आदेश में कहा गया कि दवा की दुकानें, वाहन मरम्मत की दुकानें और जिला मजिस्ट्रेट द्वारा तहसील के भीतर पास जारी कर अनुमति लिए गए प्रतिष्ठानों को छोड़कर सभी दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान अगले आदेश तक बंद रहेंगे। आदेश के अनुसार तहसील में सार्वजनिक परिवहन पर पूर्ण रूप से पाबंदी होगी। हालांकि एम्बुलेंस, पास धारक यात्रियों और श्रीनगर से आवश्यक वस्तुओं को लाने और ले जाने वाले वाहनों को प्रतिबंध से मुक्त रखा गया है। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Oq7pbD

Post a comment

0 Comments