राहुल ने गिनाए भाजपा के तीन 'झूठ', कहा भारत चुकाएगा कीमत

Rahul Gandhi Image Source : INDIA TV

मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ वीडियो पेश करने के बाद अब एक बार फिर राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर झूठ को संस्थागत रूप देने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कोरोना, अर्थव्यवस्था और चीन विवाद पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। राहुल ने कहा है कि भ्रम जल्द टूटेगा और इसका खामियाजा भारत चुकाएगा। हालांकि यहां उन्होंन कहीं सरकार या प्रधानमंत्री मोदी का नाम नहीं लिखा बल्कि सिर्फ भाजपा शब्द का प्रयोग किया है। 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा ने झूठ को संस्थागत रूप दिया है। यहां उन्होंने यहां तीन झूठ का उल्लेख किया। राहुल ने लिखा भाजपा द्वारा Covid19 परीक्षण और मौतों को गलत तरीके से प्रतिबंधित किया। राहुल ने दूसरा आरोप अर्थव्यवस्था को लेकर किया। उन्होंने कहा कि एक नई गणना पद्धति का उपयोग करके जीडीपी के आंकड़े पेश किए। तीसरा आरोप चीन को लेकर लगाया। राहुल ने कहा कि मीडिया को भयभीत करके चीनी आक्रामकता को पेश किया गया। राहुल कहते हैं कि भ्रम जल्द ही टूट जाएगा और भारत कीमत चुकाएगा।

राजनाथ के दौरे पर सवाल 

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एकबार फिर मोदी सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "चीन ने हमारी जमीन ले ली है और भारत सरकार चेम्बरलेन की तरह व्यवहार कर रही है। इससे चीन और आगे बढ़ेगा। हमारे देश को मोदी सरकार की कायरता की वजह से बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है।"

इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राजनाथ सिंह कहा रहे हैं कि लद्दाख में सीमा गतिरोध का हल खोजने के लिए चीन के साथ हो रही बातचीत में प्रगति हुई है, लेकिन वह इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि इसमें किस हद तक कामयाबी मिलेगी। इसके साथ ही सिंह ने पड़ोसी देश को सख्त संदेश दिया कि दुनिया की कोई भी ताकत भारत की एक इंच भी जमीन नहीं ले सकती। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ChruP1

Post a comment

0 Comments