कांग्रेस की ट्रोलिंग राइट-विंग से भी ज्यादा अनैतिक हो रही है: संजय झा

Sanjay Jha again targets Congress party for Rajasthan crises Image Source : ANI

नई दिल्ली। राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम पर कांग्रेस पार्टी ने निष्कासित नेता संजय झा ने चुटकी ली है। संजय झा ने अपने एक ट्वीट संदेश मों लिखा, “कांग्रेस ने ही कांग्रेस पार्टी को कोर्ट में खड़ा कर दिया, हुर्रे!” संजय झा ने कांग्रेस पार्टी पर यह भी आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के समर्थक उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं और कांग्रेस की ट्रोलिंग राइट विंग की ट्रोलिंग से भी ज्यादा अनैतिक हो रही है।

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा को ‘‘पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता’’ के आरोप में 3 दिन पहले पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। संजय झा ने एक समाचारपत्र में एक लेख लिखा था जिसमें उन्होंने देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी की आलोचना की थी। इसके कुछ दिन बाद उन्हें कांग्रेस से निलंबित किया गया है।

पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद संजय झा लगातार कई कांग्रेस नेताओं और शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि संजय झा ने अपने एक ट्वीट संदेश में यह भी लिखा है कि उनकी निष्ठा कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के प्रति बनी रहेगी।

राजस्थान में मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर संजय झा लगातार सचिन पायलट का पक्ष लेते आ रहे हैं और कई बार कह चुके हैं कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए था। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान के अपने 2 विधायकों को पार्टी से बाहर करने की घोषणा की है, इसपर संजय झा ने एक बार फिर से चुटकी ली है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3fDuu6G

Post a comment

0 Comments