आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे ने किया जम्मू-पठानकोट क्षेत्र का दौरा

आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे ने किया जम्मू-पठानकोट क्षेत्र का दौरा

जम्मू: आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे ने जम्मू-पठानकोट क्षेत्र में मौजूदा सुरक्षा स्थिति और राइजिंग स्टार कॉर्प्स तैनात सैनिकों की परिचालन तत्परता की समीक्षा के लिए अग्रीम इलाकों का दौरा किया। आर्मी चीफ नरवणे को जम्मू में लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह, जीओसी-इन-सी पश्चिमी कमान, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, जीओसी राइजिंग स्टार कॉर्प्स, मेजर जनरल वीबी नायर, जीओसी टाइगर डिवीजन और एयर कमोडोर एएस पठानिया, एओसी, एएफ स्टेन जम्मू ने रिसीव किया।

आर्मी चीफ को परिचालन तैयारियों, सुरक्षा बुनियादी ढांचे के उन्नयन और आंतरिक सुरक्षा मामलों पर जीओसी, राइजिंग स्टार कोर के लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने जानकारी दी। जीओसी टाइगर डिवीजन के साथ सेना प्रमुख ने अग्रीम क्षेत्रों में परिचालन तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने क्षेत्र गठन के कमांडरों और सैनिकों के साथ अग्रीम क्षेत्रों की यात्रा के दौरान बातचीत की। 

जनरल ने गुर्ज डिवीजन के आगे के क्षेत्रों का भी दौरा किया। इस दौरान उन्हें जीओसी गुर्ज डिवीजन के मेजर जनरल वाईपी खंडूरी ने ब्रीफ किया। दौरे के दौरान आर्मी चीफ ने पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन और आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिशों के खिलाफ 'जीरो टॉलरेंस' की बात कही। 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार की सभी एजेंसियां ​​लगातार काम कर रही हैं और हमारे विरोधियों द्वारा छेड़ी जा रही छद्म युद्ध के नापाक डिजाइन को विफल करने के लिए आगे भी इसी तरह काम करती रहेंगी।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3gUzunK

Post a comment

0 Comments