राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय आने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी पहली प्रतिक्रिया

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat on Ashok Gehlot after Rajasthan High Court verdict Image Source : PTI

नई दिल्ली: राजस्थान हाईकोर्ट ने सचिन पायलट गुट को बड़ी राहत देते हुए स्पीकर के नोटिस पर स्टे लगा दिया है। इस निर्णय के आते ही पायलट खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी राजनीति राजस्थान देख भी रहा है और समझ भी रहा है!!

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया, "गहलोत जी, सत्ता लोभ में छल, कपट और धमकियों की आपकी राजनीति राजस्थान देख भी रहा है और समझ भी रहा है!!"

बता दें कि स्पीकर ने दल बदल कानून के तहत नोटिस दिया था। यानी राजस्थान हाईकोर्ट ने मौजूदा स्थिति को बरकरार रखा है जिसके बाद अब विधानसभा स्पीकर विधायकों को अयोग्य करार नहीं दे पाएंगे। कोर्ट की ओर से कहा गया है कि अब मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, लिहाजा इस फैसले को यथास्थिति रखा जाएगा। 

कोर्ट ने निर्णय के लिए अगली तारीख का भी ऐलान नहीं किया है। ऐसे में जानकारों का कहना है कि इसे लेकर अब गेंद सुप्रीम कोर्ट के पाला में चली गई है। यह बताया जा रहा है कि सचिन पायलट खेमे को इस मामले में हाईकोर्ट की ओर से तात्कालिक राहत मिल गई है। अब सभी को सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाए जाने वाले फैसले और सोमवार का इंतजार है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30KOgXp

Post a comment

0 Comments