गाजियाबाद में पत्रकार पर हमले पर बोलीं प्रियंका, ‘जंगलराज’ में कोई कैसे सुरक्षित महसूस करेगा

Priyanka Gandhi Image Source : FILE

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद में एक पत्रकार को गोली मारे जाने की घटना को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि इस ‘जंगलराज’ में कोई आम व्यक्ति कैसे सुरक्षित महसूस करेगा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ गाजियाबाद एनसीआर में है। यहां कानून-व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी।’’ 

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला, अब तक 9 गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने सवाल किया, ‘‘इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?’’ खबरों के मुताबिक, गाजियाबाद में एक पत्रकार ने अपनी भांजी के साथ कुछ लड़कों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस में तहरीर दी थी। इससे नाराज बदमाशों ने पत्रकार को सोमवार रात को गोली मार दी। पत्रकार की हालत गंभीर है। अब तक इस मामले में पुलिस 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं ड्यूटी में कोताही बरतने के चलते एरिया के चोकी इंचार्ज दरोगा राघवेन्द्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी एसएसपी ने दिए हैं। विभागीय जांच CO सिटी प्रथम द्वारा की जाएगी। 

बता दें कि गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला किया था। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारी। करीब 5-6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी को घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की। बाद में विक्रम जोशी को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/39mxjXl

Post a comment

0 Comments