राजस्‍थान संकट के बीच कांग्रेस को झटका, Covid-19 से हुई तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव की मौत

One more Congress leader dies of Covid-19 in Hyderabad Image Source : GOOGLE

हैदराबाद। तेलंगाना में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के एक अन्‍य नेता की कोरोना वायरस से सोमवार को मौत हो गई है। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) सचिव जी नरेंद्र यादव ने कोरोना वायरस की वजह से सोमवार को एक निजी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली, उन्‍हें यहां कुछ दिन पहले ही भर्ती कराया गया था। यादव ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को मदद वितरित कराने वाले तमाम कार्यक्रमों में हिस्‍सा लिया था।

यादव के परिवार के सदस्‍यों का भी कोरोना टेस्‍ट करवाया गया है। यादव ने पार्टी मुख्‍यालय गांधी भवन में आयोजित कई पार्टी कार्यक्रमों में भाग लिया था इसलिए अब उन लोगों की तलाश की जा रही है जो उनके संपर्क में आए थे।

पार्टी के प्रवक्‍ता डा. सरवन दसोजू ने कहा कि यह दुखद है कि हमारे सक्रिय वरिष्‍ठ नेता नरेंद्र यादव की कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। भगवान उनकी आत्‍मा को शांति दे और परिवार एवं दोस्‍तों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। उनके निधन से पार्टी को बहुत अधिक क्षति पहुंची है।

यादव राज्‍य में कांग्रेस के ऐसे दूसरे नेता है, जिनकी मौत कोविड-19 की वजह से हुई है। इससे पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी के अल्‍पसंख्‍यक इकाई के पूर्व चेयरमैन मोहम्‍मद सिराजुद्दीन की मौत महामारी की वजह से हुई थी। उनकी मौत 6 जुलाई को हुई थी। बीजेपी के नेता भास्‍कर मुदिराज की भी कोविड-19 से मौत हो चुकी है, वह हैदराबद के मेत्‍तुगुडा डिजिजन के पार्टी अध्‍यक्ष थे।

तेलंगाना में सत्‍ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के गृह मंत्री मोहम्‍मद महमूद अली, डिप्‍टी स्‍पीकर पदमा राव और तीन अन्‍य विधायक अबतकि कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि अच्‍छी खबर यह है कि ये सभी लोक ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं।  



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2ATFKfX

Post a comment

0 Comments