ISI और पाक सेना के साथ हैं कुछ बॉलीवुड हस्तियों के लिंक, BJP उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा का बड़ा आरोप

BJP Leader Baijayant Jay Panda Claims Some Bollywood Celebs Have Verifiable Links to ISI and Pak Army Image Source : FILE

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा ने बुधवार को बॉलीवुड हस्तियों को लेकर एक बहुत हीं सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि कुछ बॉलीवुड हस्तियां पाकिस्तान के आईएसआई के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं इन हस्तियों पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई भी चल रही है। बैजयंत ने अपनी बात के समर्थन में एक ट्वीट भी किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ बॉलीवुड हस्तियों के जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों को उजाकर करते हुए हैरान करने वाले साक्ष्य देखे जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है। मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें।"

लोकसभा सांसद रहे पांडा ने हालांकि अपने ट्वीट में किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया। पांडा ने जैसे ही यह ट्वीट किया, इंटरनेट पर उत्सुक लोगों ने तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने पांडा से बॉलिवुड की ऐसी हस्तियों के नामों का खुलासा करने और उनसे जुड़े तथ्य सामने लाने की अपील की तो किसी ने उन्हें एनआईए से जांच करवाने का सुझाव दिया। 

बता दें कि ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलिवुड कई खेमों में बंट गया है। एक खेमा दूसरे पर भेदभाव, भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहा है तो दूसरा खेमा इन आरोपों से बचाव की मुद्रा में है। सुशांत की लाश 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फांसी के फंदे से झूलती मिली थी।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30Gvctl

Post a comment

0 Comments