जैश और लश्कर के निशाने पर राम मंदिर, दिल्ली और कश्मीर, बड़े हमलों की तैयारी कर रही है पाकिस्तानी ISI

Ram Mandir Image Source : FILE

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई अगस्त महीने में भारत में बड़ी आतंकी कार्रवाई की तैयारी में है। खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान बड़े हमले कर सकते हैं। इसके साथ ही 15 अगस्त और धारा 370 हटाए जाने की बरसी पर लश्कर ए तैयबा और जैश ए मोहम्मद आईएसआई के इशारे पर किसी नापाक हरकत को अंजाम देने की तैयारी में हैं। सुरक्षा एजेंसियों को खबर मिली है कि आतंकी अयोध्या और दिल्ली से लेकर जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिश रच रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसी रॉ ने ये अलर्ट तमाम एजेंसी, स्टेट पुलिस को दिया है। इसके साथ ही यूपी एसटीएफ समेत तमाम एजेंसियों को अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट में राम जन्मभूमि मंदिर को लेकर हमले की साजिश का खुलासा हुआ है। इस हमले की पूरी योजना आईएसआई ने तैयार की है। 

अफगानिस्तान में हुई है ट्रेनिंग 

अलर्ट के मुताबिक इन आतंकवादियों को तीन से पांच आतंकवादियों के ग्रुप में अलग-अलग गुटों में भारत भेजा गया है। योजना के तहत लश्कर और जैश के आतंकवादियों को अफगानिस्तान मे विशेष आतंकी ट्रेनिंग कराई गई है। आई एस आई का फरमान है कि हर गुट अलग हमले करे।जिससे उसे भारत का आंतरिक मामला बताया जा सके। 

अगस्त में तीन बड़े ईवेंट 

अगस्त का महीने भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है। हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त के मौके पर आतंकी साजिश की आशंका होती है। वहीं इस साल राम मंदिर के साथ धारा 370 भी निशाने पर है। पीएम मोदी को 5अगस्त को शिलान्यास करना है। रिपोर्ट में वीआईपी भी निशाने पर बताए गए हैं। खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों की विशेष टीमें अयोध्या, दिल्ली और जम्मू कश्मीर में तैनात करने के निर्देश।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2BF6iSE

Post a comment

0 Comments