LIVE: राजस्थान के सियासी संकट पर बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

BJP PC on Rajasthan political Crisis and viral audio tape live updates Image Source : ANI

नई दिल्ली: राजस्थान के सियासी ड्रामे में ऑडियो टेप की एंट्री के बाद आज एक और नया ट्विस्ट आने वाला है। सुबह 10 बजे बीजेपी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी कोई बड़ा खुलासा करेगी। बता दें कि कल इस पॉलिटिकल ड्रामे में कांग्रेस ने एक ऑडियो टेप जारी कर बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था।

इस बीच बीजेपी ने ऑडियो टेप मामले में आक्रमकता दिखाते हुए अब यह कहा है कि मुख्यमंत्री निवास पर फर्जी ऑडियो टेप बनाया गया है। साथ ही इस मामले में बीजेपी की ओर से रणदीप सुरजेवाला और डोटासरा को आरोपी बनाते हुए बीजेपी की ओर से परिवाद भी लगाई गई है।

बीजेपी प्रवक्ता भारद्वाज ने शिकायत में कहा है कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता, महेश जोशी, रणदीप सुरजेवाल आदि बीजेपी की छवि खराब करने के लिए झूठे बयान दे रहे। बीजेपी की छवि खराब करने के लिए अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री निवास से साजिश करते हुए एक फेक ऑडियो तैयार किया गया, जिसमें बीजेपी के प्रतिष्ठित नेताओं की आवाज होना बताते हुए झूठा फोन वार्तालाप जारी किया गया।

कांग्रेसी विधायकों को करोड़ों रुपये देकर खरीदने का दावा किया गया है। यह फर्जीवाड़ा, मुख्यमंत्री के कथित ओएसडी लोकेश शर्मा नामक व्यक्ति ने किया है। झूठे ऑडियो टेप से बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत व अन्य व्यक्तियों की प्रतिष्ठा को निशाना बनाने की कोशिश की गई है। इन तीन ऑडियो को लोकेश शर्मा ने 16 जुलाई की रात मीडिया को वाट्सअप किया।

बीजेपी के राजस्थान प्रवक्ता ने शिकायत में कहा कि शुक्रवार को फेयरमाउंट होटल में रणदीप सुरजेवाला, गोविंद डोंटासरा नामक आरोपियों ने संबंधित ऑडियो टेप को प्रेस कांफ्रेंस में सार्वजनिक कर बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया। बीजेपी नेताओं पर केस भी दर्ज कराए गए। अत: आरोपियों लोकेश शर्मा, रणदीप सुरजेवाला, गोविंद डोटासरा, महेश जोसी सहित इस साजिश में शामिल सभी आरोपियों को चिह्न्ति कर गिरफ्तार कराया जाए।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2DVZ9OD

Post a comment

0 Comments