राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होने के लिए इकबाल अंसारी को मिला कार्ड

Iqbal Ansari receives Ram Mandir Bhoomipujan invitation card Image Source : ANI

अयोध्या: अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाला राम मंदिर भूमि पूजन बेहद खास होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करीब 175 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। अयोध्या केस में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को भी भूमि पूजन का आमंत्रण भेजा गया है।

आमंत्रण मिलने के बाद इकबाल अंसारी ने कहा, "मैं कार्यक्रम में जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि भगवान राम की मर्जी से हमे न्योता मिला है। अयोध्या में गंगा-जमुनी तहजीब बरकरार है। मैं हमेशा मठ-मंदिरों में जाता रहा हूं। कार्ड मिला है तो जरूर जाऊंगा।"

खास बात है कि इस आमंत्रण पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत हिस्सा लेंगे। इकबाल अंसारी भूमिपूजन में पीएम नरेंद्र मोदी को राम चरित मानस और राम नामा भेंट करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को 11 बजकर 40 मिनट पर अयोध्या पहुंचेंगे। वह सबसे पहले हनुमानगढ़ी जाएंगे और बजरंगबली का आशीर्वाद लेंगे।

इसके बाद वह राम जन्मभूमि परिसर में रामलला के दर्शन और वृक्षारोपण करेंगे। इसके के बाद तय मुहूर्त में राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे। राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए सिर्फ 32 सेकेंड का शुभ मुहूर्त है।



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/39OzS4A

Post a comment

0 Comments