मिस इंडिया यूनिक २०२० के दूसरे चरण मे श्रेया ने बाजी मारी, सुकांक्षा सेकंड और सिमरन ने पाया तीसरा स्थान


विपिन प्रियंका प्रोडक्शन द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक २०२० के दूसरे चरण मे जिसमे प्रतिभागियों ने अपनी डांसिंग कला का परिचय दिया, श्रेया रघुवंशी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया वही दूसरे स्थान पर रही सुकांक्षा आर्या, तीसरा स्थान मिला सिमरन को. कोरोना काल मे आयोजित इस ऑनलाइन प्रतियोगिता मे देश भर से करीब १५० प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और अब ग्रैंड फिनाले जो की चार चरणों मे होगा, २५ लड़किया खिताब के लिए जद्दोजेहद कर रही है.


विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक़ इस प्रतियोगिता की ख़ास बात यह है की इसमें हिस्सा लेने के लिए किसी भी तरह का शुल्क देने की ज़रुरत नहीं थी. इसके अलावा इस प्रतियोगिता का स्वरुप इतना विस्तृत है की हर लड़की कुछ न कुछ सीख कर जाएगी जो उसे आगे चलकर काफी मदद करने वाला है.


पहला स्थान प्राप्त करने वाली श्रेया को पूरी उम्मीद है की इस जीत से न केवल उन्हें और अच्छा करने का बल मिलेगा, साथ ही साथ वह इस प्रतियोगिता को जीतने की तरफ एक और कदम भी बढ़ाया है. सुकांक्षा जिन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया को पूरी उम्मीद है की आने वाले चरणों मे वह और भी अच्छा परफॉरमेंस देंगी। सिमरन जिन्हे तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा को भी पूरी आशा है की वह इस प्रतियोगिता मे आगे और भी अच्छा प्रदर्शन करेंगी. 

Post a comment

0 Comments