आजमगढ़ में खराब मौसम के कारण हेलिकॉप्टर क्रैश, मौके पर पायलट की मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में खराब मौसम के कारण एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। हादसे में पायलट की मौके पर ही मौत हो गई।
आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के कुसहां गांव में सोमवार सुबह करीब 11 बजे खराब मौसम में हेलिकॉप्टर क्रैश होकर जमीन पर गिर गया। क्रैश होने की जोर की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। सरायमीर थाने के साथ ही अन्य थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।
कीचड़ के बीच खेत में हेलिकॉप्टर गिरने से पुलिस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे में एक पायलट की मौत हुई है। उसका शव निकाला जा चुका है। पायलट के साथ बैठे दूसरे व्यक्ति का अभी पता नहीं चला है। चर्चाएं हैं कि वो कहीं आसपास पैराशूट से उतरा है। एसपी भी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं।
ग्रामीणों के मुताबिक एक अन्य पैराशूट से कूदा था। हालांकि उसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पायलट का शव खोज लिया गया है। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ है। इन लोगों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है।
क्रैश होने से हेलिकॉप्टर छोटे-छोटे टुकड़ों में बंट गया है। पुलिस उन्हें इकट्ठे में लगी हुई है। 

Post a comment

1 Comments

  1. This your content are very important knowladge for our news blog website. This is our news blog website list . Can you tell me which hosting are you using for your blog website. for reply and contact us click here.

    ReplyDelete

हिंदी में पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें,राजनीति, खेल, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा आदि के लाइव अपडेट से संबंधित सभी समाचार