घर में अकेली 12 वर्षीय नाबालिग के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार कर जेल भेजा : रायबरेली समाचार

 उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. हाथरस, बलरामपुर में रेप का मामला थमा भी नहीं था कि राजधानी लखनऊ से सटे जनपद रायबरेली में भी एक नाबालिग के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है. फिलहाल पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के ग्राम राही का है.


घर में अकेली 12 वर्षीय नाबालिग के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार कर जेल भेजा


जानकारी के मुताबिक, रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली 12 वर्षीय नाबालिग घर पर अकेली थी. इस दौरान बालिका को अकेला पाकर उसके ही चचेरे भाई अवधेश ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. यही नहीं पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गया.


इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.


पुलिस का तत्काल एक्शन
हाथरस और बलरामपुर जैसी घटना न घटित हो और मामला तूल न पकड़े इसलिये रायबरेली पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी नित्यानंद राय ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मायके गई हुई थी मां
जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां अपने मायके गई हुई थी. इस दौरान नाबालिग बच्ची अकेली थी. अकेली बच्ची को घर में देख चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.



Post a comment

0 Comments