आजमगढ़ में खेत गई किशोरी के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म: Azamgarh Latest News

यूपी के आजमगढ़ जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहानागंज पुलिस फिलहाल किशोरी को थाने लाकर पूछताछ में जुटी है। बच्ची के पिता ने दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

वहीं पुलिस दुष्कर्म के बजाय छेड़खानी का मामला बता रही है।

परिजनों के अनुसार, उनकी 14 वर्षीय पुत्री कक्षा आठ की छात्रा है। मंगलवार को दिन में वह खेत पर बथुआ का साग खोटने के लिए गई थी। 

इसी दौरान पड़ोस के गांव के दो युवक मौके पर पहुंचे और उसे खींच कर पास स्थित एक सरसों के खेत में ले गए, जहां दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकले। घटना के बाद बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को घटना क्रम की जानकारी दी।

जिस पर परिजन उसे लेकर जहानागंज थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी देते हुए पड़ोसी गांव के दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। जहानागंज थाना पुलिस फिलहाल लड़की से पूछताछ की कवायद में जुटी रही। देर शाम तक बच्ची को न तो मेडिकल के लिए भेजा गया था न ही मुकदमा ही पंजीकृत किया गया। 

घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है।

एसओ जहानागंज संदीप यादव ने बताया कि दुष्कर्म का नहीं बल्कि छेड़खानी का मामला है। लड़की से पूछताछ कर ली गई है। पिता अभी आए नहीं हैं, उसके आने पर जो तहरीर मिलेगी, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a comment

0 Comments