यूपी के आजमगढ़ में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर में चार की मौत: आजमगढ़ समाचार

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र में छतवारा-हुसैनगंज मार्ग पर गिरधरपुर गांव के पास बुधवार की शाम लगभग साढ़े तीन बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ऑटो को धकेलता हुआ 100 मीटर आगे एक बाउंड्री वाल को तोड़ता हुआ गोदाम में घुस गया। हादसे में चार लोगों की जहां मौत हो गई वहीं सात अन्य घायल हैं। घायलों में भी तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रेलवे स्टेशन से एक ऑटो चालक सवारी  लादकर छतवारा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गिरधरपुर गांव के पास छतवारा की तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। 

ऑटो से टक्कर के बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और 100 मीटर आगे तक ट्रक को लेकर चला गया। एक बाउड्रीवाल को तोड़ने और गोदाम में घुसने के बाद ट्रक रुकी।

हादसे में ऑटो में सवार प्रभावती देवी (55), चंदा (4), बच्ची (2) व एक सात वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में सात लोग शामिल हैं। जिसमें एक बच्ची का पैर कट गया है। उसे जिला अस्पताल से हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक चालक नशे में था, जिसके चलते ही यह भीषण हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

जिला अस्पताल में 7 घायलों के पहुंचते ही मची अफरातफरी

जिला अस्पताल में शाम चार से साढ़े चार बजे के बीच हादसे में घायल पहुंचाया गया। एक साथ सात घायलों के पहुंचने से अस्पताल में भी अफरातफरी मच गई। ओपीडी का समय बीत जाने के चलते इमरजेंसी में मात्र दो ही डॉक्टर मौजूद थे। आनन-फानन में डॉक्टरों को कॉल कर बुलाया गया तब जाकर घायलों का इलाज शुरू हुआ।
एक बच्ची को रेफर कर दिया गया  है, बाकी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। चार की मौत हुई है और सभी चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  गया है ।
पंकज पांडेय, एसपी सिटी, आजमगढ़।

Post a comment

0 Comments