यूपी के भदोही में दर्दनाक हादसा सुबह घने कोहरे में खड़े टैंकर में घुसी कार, दामाद और ससुर की मौके पर मौत, तीन घायल : Uttar Pradesh latest news

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, जिले के ऊंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की सुबह ओवर ब्रिज से नीचे उतरते समय कार खड़े टैंकर में घुस गई।


घटना में कार सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील तिवारी  टैंकर में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है l

पुलिस के अनुसार, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट मारुति नगर निवासी डॉक्टर संजय सिंह पुत्र रमाशंकर सिंह(50), रामनगर निवासी गौरव सिंह(32), एकौनी निवासी राजेश सिंह, खोर सकलडीहा (चंदौली) निवासी सुनील सिंह और चालक अमित कुमार (चंदौली) आगरा से कार से अपने घर जा रहे थे।

सुबह में जैसे ही कार ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची, उसी दौरान पहले से खराब खड़े टैंकर में कार पीछे से जा टकराई और उसी में फंस गई। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सुशील त्रिपाठी मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। फिर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

जहां चिकित्सकों ने संजय सिंह और गौरव सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल राजेश सिंह, सुनील सिंह और चालक अमित कुमार को ट्रामा सेंटर वाराणसी में रेफर कर दिया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई।

Post a comment

0 Comments