खेत में बकरी चराने गई नौ साल की मासूम के साथ हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म: Uttar Pradesh latest news

खेत में बकरी चराने गई नौ साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। पिता से मिली तहरीर पर किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उधर, आरोपी पक्ष ने रंजिशन फंसाने का आरोप लगाया है। 



थाना गजरौला क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह पत्नी के साथ बरेली में रहकर मजदूरी करते हैं। गांव में उसका 16 वर्षीय बेटा और नौ साल की बेटी दादी के साथ रहते हैं। 

शनिवार की दोपहर तीन बजे बेटी बकरी चराने के लिए मकान से 150 मीटर दूर गई थी। वहां गांव का 16 वर्षीय किशोर पहले से मौजूद था। वह बच्ची को गन्ने के खेत में ले गया और उसके हाथ पैर बांधकर दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देकर छोड़ दिया। 

शाम साढ़े चार बजे बच्ची रोते हुए घर पहुंची और पूरी घटना बताई। उस वक्त बच्ची का भाई पड़ोस के गांव में बाजार गया था। वह शाम को लौटा तो दादी ने उसे पूरी घटना बताई। भाई ने बहन से पूछने के बाद देर रात पिता को फोन कर पूरी बात बताई।  इसके बाद रविवार की सुबह बरेली से माता-पिता दोनों गांव आ गए। वे आरोपी के घर गए तो आरोपी और उसके परिवार वालों ने गाली गलौज कर उन्हें भगा दिया। 
इसके बाद पिता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया हैं वहीं आरोपी किशोर को भी हिरासत में ले लिया गया। 

उधर, आरोपी किशोर का कहना है कि बच्ची उसके खेत में बकरी लेकर घुस गई थी। इस पर उसने थप्पड़ मारकर भगा दिया था। इसी में झूठे आरोप लगाए हैं। यह भी बताया कि बच्ची की मां और उसकी मां के बीच पुराना विवाद भी है। इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने बताया कि पिता से मिली तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच करा रहे हैं।

Post a comment

0 Comments