आगरा घर में बकरी घुसने पर विवाद, गोली मारकर पिता-पुत्र की हत्या | Agra Latest News

चंबल के बीहड़ में बसे गांव बासौनी के पुरा शिवलाल गांव में शुक्रवार दोपहर 12 बजे किसान भीकम सिंह  (48) और बेटे जितेंद्र ( 22 ) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप पड़ोसी किसान ग्यानी सिंह पर है।
 
वह मौके पर तमंचा फेंककर बीहड़ में भाग गया है। पुलिस का कहना है हत्या की वजह भीकम की बकरी ग्यानी के घर में घुस जाने से हुआ विवाद रही। ग्यानी के परिजनों ने बकरी को डंडे से पीट दिया था। इसी पर हुए झगड़े के दौरान गोली मारी गई। घायलों को आगरा ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने मृत बताया।

ग्यानी और भीकम सिंह के मकान सटे हुए हैं। ग्यानी के घर भीकम की बकरी पहुंची तो उसे इतना पीटा गया कि उसकी एक टांग टूट गई। यह देख आग बबूला हुई भीकम की पत्नी किशन प्यारी शिकायत लेकर पहुंची तो पहले दोनों परिवारों की महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों ओर से पुरुष भी आ गए।

दोनों को एक -एक गोली मारी

बासौनी के थाना प्रभारी दीपचंद्र दीक्षित का कहना है कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि झगड़े के दौरान ही ग्यानी तमंचा निकाल लाया और गोली चला दी। उसने भीकम और जितेंद्र को एक-एक गोली मारी। मौके से तमंचा बरामद हो गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

गांव में तनाव, पुलिस तैनात

दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। भीकम पक्ष के लोगों में भारी गुस्सा है। ग्यानी के घर के आस पास ज्यादा फोर्स लगाई गई है। भीकम के घर आ रहे लोगों पर भी पुलिस नजर रख रही है।

Post a comment

0 Comments