आपा खो बैठे BTP विधायक, अस्पताल जाकर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को मारा थप्पड़|Rajsthan Latest News

भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक रामप्रसाद डिन्डोर (MLA Ramprasad Dindor) की इस हरकत से गुस्साए डॉक्टरों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया. डॉ. रोहित लबाना ने कहा कि मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने के लिए वो विधायक सामप्रसाद डिन्डोर के विरुद्ध मामला दर्ज करवाएंगे ।



डूंगरपुर- राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) में भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) के विधायक रामप्रसाद डिन्डोर के सागवाड़ा सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के साथ बदसलूकी करने और थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. स्त्री रोग विशेषज्ञ (Gynecologist) डॉक्टर रोहित लबाना ने सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिन्डोर (MLA Ramprasad Dindor) पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. वहीं विधायक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें यहां आए दिन मरीजों से पैसा मांगने की शिकायतें मिल रही थी. उन्होंने कहा कि हाल ही में एक दिव्यांग से डिलिवरी के लिए डॉक्टर ने पांच हजार रुपए मांगे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक साबला निवासी दिव्यांग प्रभु ननोमा ने विधायक रामप्रसाद डिन्डोर से अपनी गर्भवती पत्नी अंजू ननोमा की डिलिवरी करवाने के नाम पर सागवाड़ा सरकारी अस्पताल के गायनिक डॉक्टर रोहित लबाना द्वारा पैसे मांगने की शिकायत की थी. इसके बाद एमएलए डिन्डोर अस्पताल पहुंचे और इस मुद्दे पर उनकी आरोपी डॉक्टर के साथ कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ी कि विधायक रामप्रसाद डिन्डोर ने डॉक्टर रोहित लबाना को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया और विधायक वहां से चलते बने.

विधायक की इस हरकत से गुस्साए डॉक्टरों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया. डॉ. रोहित लबाना ने कहा कि मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने के लिए वो विधायक सामप्रसाद डिन्डोर के विरुद्ध मामला दर्ज करवाएंगे. वहीं, इसकी सूचना मिलने पर सागवाड़ा थानाधिकारी अजय सिंह राव अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली.

इस संबंध में पीएमओ डॉ. राजाराम मीणा ने घटना की पुष्टि की लेकिन डॉक्टरों के कार्य बहिष्कार के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही.

Post a comment

0 Comments