जौनपुर जिले में पेड़ से टकराकर हवा में उछली बेकाबू कार, चालक की मौत: jaunpur latest news

जौनपुर जिले में मुंगराबादशाहपुर-सुजानगंज मार्ग पर रायपुर गांव के पास सोमवार की रात तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई। कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घंटों बाद मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।


जानकारी के अनुसार, मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बेरमांव गांव निवासी गिरजा शंकर तिवारी(40) सोमवार को किसी काम से प्रयागराज के हनुमानगंज गए थे। लौटते वक्त रात करीब दो बजे रायपुर के पास कार अचानक बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टक्कर के बाद कार हवा में कई फीट ऊंचाई तक उछलकर पलट गई थी।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली तो दौड़कर लोग घटना स्थल पर पहुंचे। कार चालक गिरजा शंकर तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र के कौड़ी गांव निवासी शनि तिवारी(22) बेहोशी की हालत में पड़े थे।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मुंगराबादशाहपुर पीएचसी में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने गिरजा शंकर को मृत घोषित कर दिया। शनि तिवारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुबह होश में आने पर शनि तिवारी ने नाम, पता सहित घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मृतक गिरजा शंकर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a comment

0 Comments