होमगार्ड सिपाही भर्ती परीक्षा में 'मुन्नाभाई' गिरफ्तार|Katihar Latest News

कटिहार: कटिहार में होमगार्ड सिपाही भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया मुन्नाभाई मोबाइल के साथ पकड़ा गया. शहर के उमा देवी इंटर बालिका विद्यालय परीक्षा केंद्र में पकड़ा गया मुन्नाभाई विक्रम कुमार मंडल कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. परीक्षार्थी मोबाइल से व्हाट्सएप के जरिये प्रश्नपत्र का उत्तर मांगते पकड़ा गया है ।
जानकारी के अनुसार विक्रम नाम का यह कैंडिडेट पहले बाथरूम में घुसा और वहां से "मुन्ना-भाई" की तर्ज पर प्रश्नपत्र को पहले व्हाट्सएप के जरिए अपने किसी मित्र को भेजा.उसके मित्र ने व्हाट्सएप पर ही प्रश्नपत्र का उत्तर भेजा जिसे पर्यवेक्षक ने देख लिया ।
पर्यवेक्षक ने इसकी सूचना तत्काल जिला प्रशासन और पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने अभ्यर्थी विक्रम मंडल को गिरफ्तार कर लिया.इस संबंध में अनुमंडल प्रशासन ने कहा कि पकड़े गए परीक्षार्थी पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


हांलाकि अपने बचाव में अभ्यर्थी विक्रम ने कहा कि वह अपने साथ मोबाइल लेकर परीक्षा देने आ गया था,चूंकि उसका कोई और साथी अथवा परिजन उसके साथ नहीं थे इसलिए वह अपने मोबाइल को बाथरूम में रखने के उद्देश्य से उसे छिपा रहा था.

Post a comment

0 Comments