हाथरस से फिर आई शर्मसार करने वाली खबर, अब डेढ़ साल की बच्ची से दरिंदगी: latest news updates Uttar Pradesh

कोतवाली चंदपा के एक गांव में डेढ़ साल की बच्ची को खिलाने के बहाने ले गए युवक ने खेत में दुष्कर्म किया। परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो हंगामा हो गया। घटना के संबंध में इलाका पुलिस को सूचना दी गई। 

हाथरस से फिर आई शर्मसार करने वाली खबर, डेढ़ साल की बच्ची से दरिंदगी: 



मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को जिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना की जानकारी लेने के लिए सीओ सादाबाद गांव पहुंचे।


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके गई थी। 

शनिवार की शाम को उसकी बच्ची को खिलाने के बहाने एक 26 साल का युवक अपने साथ ले गया।

जब वह काफी देर बाद बच्ची को लेकर वापस लौटा तो मां ने अपनी बच्ची को गोद में ले लिया। बच्ची गोद में आते ही रोने लगी तो मां को संदेह हुआ। सूचना कोतवाली चंदपा पुलिस को दे दी गई जिसके बाद मौके पर तुरंत ही सीओ सादाबाद व इलाका पुलिस पहुंच गई। 


आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।


सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह ने बताया कि गांव के ही एक युवक पर डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप है। इस मामले में तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

Post a comment

0 Comments