एटा में वारदात: मंदिर में कुल्हाड़ी से काटकर पुजारी की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई। शुक्रवार रात वारदात को अंजाम दिया गया। शनिवार सुबह मंदिर परिसर में पुजारी का शव लहूलुहान हालत में ग्रामीणों ने देखा तो गांव में सनसनी फैल गई। 

एटा में वारदात: मंदिर में कुल्हाड़ी से काटकर पुजारी की निर्मम हत्या



सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके से कुल्हाड़ी बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार कुल्हाड़ी से काटकर पुजारी की हत्या हुई है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 


घटना कोतवाली देहात के गांव नगला जगरूप की है। गांव के मंदिर के 52 वर्षीय पुजारी कृपाल सिंह की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। गढ़ी तालुका निवासी कृपाल सिंह एक महीने पहले ही मंदिर में रहने आए थे। 
पुलिस ने रज्जाक नाम के युवक को हिरासत में लिया  
शनिवार की सुबह उनका शव मंदिर परिसर में पड़ा मिला। पुलिस ने रज्जाक नाम के युवक को हिरासत में लिया है। उस पर ही हत्या का आरोप है। एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ जा रही है। 
हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। बताया गया है कि पुजारी और रज्जाक के आपस में अच्छे संबंध थे और वो साथ में खाना खाते थे। वारदात से पहले उसने पुजारी के साथ खाना खाया था। आरोपी रज्जाक पुलिस को नशे की हालत में मिला। 

Post a Comment

0 Comments