सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इंडियन डिजाइनर रनवे देगा युवा प्रतिभाओं को मौका | Indian designer runway will give chance to young talent in memory of Siddharth Shukla

500 मॉडल, 200 डिज़ाइनर और 70 मेकअप आर्टिस्ट। यह है लखनऊ के सबसे बड़े फैशन शो इंडियन डिजाइनर रनवे की रूपरेखा जिसको इस बार पूरे तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की गई है।
इस सिलसिले में आज लखनऊ स्थित कैप्युचीनो ब्लास्ट में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इंडियन डिजाइनर रनवे के प्रबंधक विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक यह पहला ऐसा इवेंट होगा लखनऊ में जो एक फैशन शो की तरह लगातार 3 दिन तक क्राउन मॉल मैं आयोजित होगा।
इंडियन डिजाइनर रनवे के सचिव सिद पठान और तमन्ना निगम ने बताया की इस शो का मकसद उत्तर प्रदेश की युवा प्रतिभाओं को उचित मंच प्रदान करना है।

थियेटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव दबीर सिद्दीकी के मुताबिक इस तरह के शो न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत के लिए जरूरी हैं, साथ ही साथ कलाकारों को रोजगार भी देते हैं।

डिजाइनर रोहित श्रीवास्तव ने बताया कि उत्तर प्रदेश से करीब 200 फैशन डिजाइनर इस शो मैं भाग लेंगे। इंडियन डिज़ाइनर रनवे का आयोजन 29, 30 और 31 अक्टूबर को क्राउन मॉल में होगा।

0 Comments

हिंदी में पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें,राजनीति, खेल, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा आदि के लाइव अपडेट से संबंधित सभी समाचार

Post a Comment

हिंदी में पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें,राजनीति, खेल, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा आदि के लाइव अपडेट से संबंधित सभी समाचार

Post a Comment (0)