आजमगढ़: घर पर चढ़कर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

आजमगढ़ के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के इस्माइलपुर कलीचाबाद गांव निवासी एक व्यक्ति के घर पर चढ़कर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन  परिजन घायल को लेकर सीएचसी लालगंज पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया। 

इस्माइलपुर कलीचाबाद गांव निवासी 23 वर्षीय मंगेश यादव पुत्र स्व. रमायन यादव बृहस्पतिवार रात अपने घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो बाइक सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे और तमंचा निकाल कर मंगेश को गोली मार दी।
गोली चलने की आवाज सुन कर परिजन और आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल मंगेश को लेकर परिजन तत्काल सीएचसी लालगंज पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
परिजनों के अनुसार मंगेश का गांव के ही एक व्यक्ति से झगड़ा चल रहा था। एक साल पूर्व दोनों में थाने पर सुलह समझौता भी हुआ था। तीन चार दिन पूर्व मंगेश के भाई अरूण से गांव के ही एक युवक से निहोरगंज बाजार में किसी बात को लेकर हाथापाई भी हुई थी। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

Post a Comment

हिंदी में पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें,राजनीति, खेल, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी और शिक्षा आदि के लाइव अपडेट से संबंधित सभी समाचार

Previous Post Next Post